देश की पहली कोरोना सरवाइवर से कार्तिक आर्यन ने पूछे तीखे सवाल, बोले- इनता ध्यान रखने पर भी, किसकी हाय लग गई…


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोरोना (Corona) सरवाइवर का लिया इंटरव्यू

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने कोरोना सरवाइवर का लिया इंटरव्यू
  • ‘कूकी पूछेगा’ का वीडियो यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में अपने पैर पसार रहा है. वहीं, इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. लेकिन  एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लॉकडाउन के दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उनका एक नया टॉक शो ‘कूकी पूछेगा (Koki Poochega) शुरू हुआ है. ‘कूकी पूछेगा (Koki Poochega)’ में एक्टर सेलेब्रिटीज, देश के हीरो और ऐसे लोगों के इंटरव्यू लेंगे, जो काफी फेमस हुए हैं. हाल ही में शो का पहला एपिसोड यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस शो में वह देश की पहली कोरोना सरवाइवर गुजरात की सुमिति सिंह (Sumiti Singh) का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं.


इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सुमिति सिंह के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और उनसे कोरोना को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन सुमिति से पूछ रहे हैं, “मुन्ना भाई (Munna Bhai) फिल्म में एक सीन है जहां जिम्मी शेरगिल रियलाइज करते हैं कि वह ड्रिंक भी नहीं करते, स्मॉक भी नहीं करते फिर भी वह बीमार हो गए. मैंने सुना है आपके बारे में कि आप ऑर्गेनिक टूथब्रश यूस करती हैं, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करती थीं. फेस मास्क भी लगाकर घूमती थीं, फिर भी कोरोना हो गया, ऐसी किसकी हाय लग गई आपको.”

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बात का जवाब देते हुए सुमिति (Sumiti Singh) कहती हैं कि वह फिनलैंड गई थीं, जिसके कारण उन्हें कोरोना (Corona) हो गया था. बता दें, सुमिति ने खुद को भारत वापस आते ही आइसोलेट कर लिया था. बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) के इस टॉक शो का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 



News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.