हार्दिक पांड्या फिटनेस के लिए कर रहे हैं मेहनत, भाई क्रुणाल को दिया ये चैलेंज


नई दिल्ली: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया के जोरदार सफलता वाले दौर में भी प्लेयर्स कांबिनेशन में विशेषज्ञ जिस एक कमजोर दरार को देखते रहे हैं, वो है टीम में ऑलराउंडर की कमी. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के टीम में आगमन के बाद यह कमी पूरा होते हुए दिखाई दी और पहली बार माना गया कि टीम को कपिल देव (Kapil Dev) के स्तर का ऑलराउंडर मिल गया है, जो बल्ले और गेंद में किसी भी एक प्रदर्शन से टीम के लिए मैच जीत सकता है. 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड दौरे से पहले अपने परिवार से मिलेंगे शोएब मलिक, मिली मुलाकात की इजाजत

लेकिन पिछले साल अचानक हार्दिक चोटिल हो गए और उन्हें कमर का ऑपरेशन कराना पड़ा. इसके बाद से वे टीम में वापसी के लिए पर्याप्त फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी के कारण घोषित लॉकडाउन ने हार्दिक को खुद को पूरी तरह फिट करने का बेहतरीन मौका दिया है, जिसका हार्दिक जमकर उपयोग भी कर रहे हैं. अब हार्दिक ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करके दिखाया है कि वो फिट होने के लिए कितनी जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं.

जिम में पसीना बहा रहे हैं पांड्या
हार्दिक पांड्या ने जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान का वीडियो फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में हार्दिक पुश अप्स करने के साथ आगे छलांग लगाने जैसी कठिन एक्सरसाइज कर रहे हैं. पुशअप्स करना ही अपनेआप में बेहद मेहनत वाला काम होता है. उस पर साथ में आगे छलांग लगाना तो और भी कठिन काम है. ऐसी मेहनत के जरिये हार्दिक की टीम में वापसी की जिजीविषा को आसानी से समझा जा सकता है. हार्दिक के इस वीडियो को उनके फैंस ने बेहद पसंद किया है और करीब 11.11 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं. खासतौर पर गर्ल्स ने इस वीडियो को बेहद पसंद किया है. कई बॉलीवुड दीवा भी इस वीडियो पर हैरानी भरे कमेंट करती दिखाई दीं हैं. जहां सयामी ने इसे पागलपन बताया है, वहीं करिश्मा कताना ने तो हार्दिक से यही पूछ लिया कि वो यह कैसे करते हैं.

 

 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

भाई क्रुणाल को भी दिया ऐसी एक्सरसाइज करने का चैलेंज
हार्दिक ने अपने वीडियो के कैप्शन में अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को भी ऐसी एक्सरसाइज करके दिखाने के लिए चैलेंज किया है. हार्दिक ने कैप्शन में लिखा,’मजबूत, फिट, अब भी मेहनत जारी. क्रुणाल पांड्या मैं तु्म्हे चैलेंज करता हूं भाई, देखें तुम इस तरह कितनी बार कर पाते हो. पांड्या ब्रदर्स.’ अब देखना है कि क्रुणाल हार्दिक के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए ऐसा करके दिखाते हैं या नहीं.

पापा बनने की तैयारी भी कर रहे हार्दिक
आप लोग ये तो जानते ही हैं कि हार्दिक और उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविच (Natasha Stankovic) जल्द ही एक बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. इस बात को हाल ही में खुद हार्दिक ने सभी के साथ शेयर किया था. अब हार्दिक ने इस बच्चे के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे सो रहे हैं और उनके मुंह के पास एक सॉफ्ट टॉय रखा है. हार्दिक ने इस फोटो पर लिखा है,’सो नहीं रहा हूं, बेबी के लिए खिलौना चेक कर रहा हूं.’





News Collected From zeenews.india.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.