सीरीज हारने के बाद भी T. Natarajan के लिए खुश हैं David Warner, लिखा दिल छूने वाला Message


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम का प्रदर्शन मिला जुला रहा है. वनडे सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया ने टी20 सीरीज पर कब्जा जमाया. इन सीमिति ओवर की सीरीज में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है और इन खिलाड़ियों में से जो नाम सबसे ज्यादा चमका है वो युवा खिलाड़ी टी नटराजन (T. Natarajan) का है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है और अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया है. नटराजन का आईपीएल का प्रदर्शन भी शानदार था और इसलिए उन्हें इस पर टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया गया था. उन्होंने इस मौके को जाया नहीं जाने दिया और ऑस्ट्रेलिया में कमाल कर दिया.

14 साल में पहली बार Pakistan का दौरा करेगी ये टीम, जानिए पूरा शेड्यूल

आईपीएल में नटराजन डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का हिस्सा थे. वॉर्नर ने इस गेंदबाज की प्रतिभा की तारीफ में कसीदे पढ़ दी है.

 

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने नटराजन के साथ आईपीएल के दौरान की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उस तस्वीर के साथ एक खास मैसेज भी दिया है. 

वॉर्नर ने फोटो पर कैप्शन देकर लिखा है, ‘जीत, हार और ड्रॉ हम मैदान के भीतर और बाहर एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. मैं इस लड़के टी. नटराजन के लिए किसी दूसरे से कम खुश नहीं हूं. वह सही में एक अच्छा लड़का है, जो इस खेल से बहुत प्यार करता है.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘एक नेट गेंदबाज से भारत के लिए वनडे और टी20 में डेब्यू करना क्या शानदार उपलब्धि है. बहुत अच्छे दोस्त.’

Parthiv Patel की नजर में Dhoni नहीं हैं बेस्ट कप्तान, जानिए किसका लिया नाम 

बता दें कि नटराजन  ने ऑस्ट्रेलिया में अब तक कुछ 4 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 8 विकेट अपने नाम किए है. टी20 सीरीज के तीन मैचों में उन्होंने 6 विकेट हासिल किए जबकि वनडे सीरीज का एक मैच खेला और उसने 2 विकेट हासिल किए. 





News Collected From zeenews.india.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.