दादी से मिलने के लिए पोती ने की 3,500 मील की यात्रा, दोनों की खुशी देख भावुक हुए लोग


इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स अपने करीबियों से मिलकर सबसे ज्यादा खुश होता है. यही वजह है कि लोग अपने दोस्त, रिश्तेदार और परिवार (Family) से मिलने के लिए कोसों दूर चले आते हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर ऐसे वीडियोज (Videos) सुर्खियां बटोरते रहते हैं, जिनमें लोग अपने करीबियों से मिलने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते देखे जा सकते हैं.  इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही प्यारा वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

क्लिप में, बुजुर्ग महिला और उसके पति एक जगह पर पोज़ दे रहे थे लेकिन इसके बाद के नजारें ने लोगों को भावुक कर दिया. दरअसल महिला की पोती ने अपनी दादी से मिलने के लिए 3,500 मील की यात्रा कर उन्हें सरप्राइज दे दिया. लड़की पीछे से आई और अपनी दादी के कंधे को थपथपाया. वह पूरी तरह से चौंक गई और खुशी से रोने लगी. लड़की ने अपनी दादी को गले लगाया. इसके बाद दादी-पोती दोनों भावुक हो गए.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) शेयर किया गया है, उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “कई सालों तक विदेश में रहने के बाद उन्होंने अपनी दादी को सरप्राइज देने के लिए 3,500 मील की यात्रा की. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया, अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. एक यूजर ने कहा, “इस वीडियो ने मुझे सच में रुला दिया.” एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “स्वीट! बेहद दर्शनीय.” 

ये भी पढ़ें: दूल्हेराजा को ससुराल में मिला शाही भोज, खाने के लिए परोसे गए 365 पकवान

इंटरनेट पर यह वायरल वीडियो (Viral Video) लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 

@GoodNewsCorres1 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक ही वीडियो को तकरीबन 47  हजार व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो  को देखने के बाद कई लोगों को अपने  उन करीबियों की  याद आ गई, जिनसे वो लंबे वक्त से नहीं मिले. इसके साथ ही इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया है.





News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.