पलवल में खातों से निकाले डेढ़ लाख से ज्यादा: क्रेडिट कार्ड से धोखाधड़ी कर उड़ाए 1.21 लाख, दूसरे केस में 36 हजार रुपए साफ किए


पलवल42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत दो लोगों के खातों से धोखाधडी कर 1.57 लाख रुपए निकालने के मामले प्रकाश में आए हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी उदयभान ने बताया कि हुडा सेक्टर-2 निवासी प्रभात ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके खाते से क्रेडिट कार्ड द्वारा धोखाधडी की गई। धोखाधड़ी कर आरोपियों ने उसके खाते से 1 लाख 21 हजार रुपए निकाल लिए। जब उसे पता चला कि उसके खाते से रुपये निकाल लिए हैं तो उसने मामले की जानकारी ग्राहक सेवा केंद्र में की। उसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं, एक अन्य मामले में चिरावटा गांव निवासी टीकम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि फोन-पे के जरिए उसके खाते से 36 हजार रुपए निकाल लिए। उसने बताया कि उसके खाते से सात जनवरी को अज्ञात व्यक्ति ने रुपए निकाल लिए। जिले में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हर रोज लोगों के खाते से ऑनलाइन धोखाधडी कर रुपये निकाले जा रहे हैं। पुलिस इन मामलों में शिकायतों के आधार पर केस दर्ज कर लेती है।

खबरें और भी हैं…



News Collected From www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.