नोएडा: 9वीं मंजिल से गिरकर युवक की मौत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना


नोएडा:

नोएडा के सेक्टर 93 की एक सोसाइटी में एक युवक की 9वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है. घटना ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की है. पुलिस के अनुसार यह घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बचे हुई है. घटना का यह वीडियो सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान 42 वर्षीय श्रीनिधि मूर्ति के रूप में की गई है. मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरने से मौत हुईं है या सुसाइट इसकी जांच की जा रही है. 

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी साद मियां का कहना है कि मृतक की पहचान श्रीनिधि मूर्ति पुत्र वासुदेवा मूर्ति उम्र करीब 42 वर्ष निवासी थाने महाराष्ट्र के रुप मे हुई है श्रीनिधि मूर्ति 6 सितंबर मुंबई से नोएडा आया था. मूर्ति एचसीएल में काम करता था और ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में फ्लोरेंस सी टावर में 9 वीं मंजिल पर कमरा नंबर 902 में किराए पर अकेले रहता था.

शाम को साढ़े 5 बजे के करीब 9वीं मंजिल के बाल्कनी से गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया है और पंचायतनामा की कार्रवाई करते हुये शव को पोस्टमार्टम ले लिये भेजा गया है. मृतक के परिजनों को सूचित कर अन्य अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.



News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.