सनी देओल के दोनों बेटों की हट्टी-कट्टी पर्सनालिटी देख दंग रह गए फैन्स, बोले- भइया क्या बात है छा गए आप तो…


सनी देओल के बेटे

नई दिल्ली :

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म चुप को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सनी की फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसी बीच सनी देओल पब्लिक एरिया में अपने दोनों बेटों के साथ नजर आए. जहां उनके दोनों बेटों को देख फैन्स हैरान ही रह गए. हाल ही में सनी के साथ उनके बेटे करण देओल और राजवीर देओल नजर आए थे. वहीं पिता और बेटों को साथ में देख फैन्स भी बॉन्ड की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैमिली का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स के भी जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

हाल ही में सनी देओल और उनके बेटों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी अपने बेटों के साथ सफर करते दिखाई दे रहे हैं तीनों ही कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं करण और राजवीर को देख फैन्स तो कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बच्चे कितने बड़े हो गए हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा भइया क्या बात है छा गए आप तो. 

बता दें कि सनी देओल का बेटा करण देओल फिल्मों में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. करण पल पल दिल के पास फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं. साथ ही वे वल्ले फिल्म में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं, लेकिन फिलहाल तो वे फैन्स के दिलों में बतौर एक्टर अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं. काम की बात करें तो सनी देओल चुप के अलावा अपने 2 फिल्म में भी नजर आएंगे. यह फिल्म अपने के पहले पार्ट का सीक्वल है. इस फिल्म में दादा धर्मेंद्र, पिता सनी, चाचा बॉबी के साथ देने करण देओल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. 

VIDEO: मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन





News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.