Hardik Pandya: हेलीकॉप्टर शॉट से लेकर स्ट्रेट सिक्स तक… हार्दिक पंड्या उड़ा देंगे गेंदबाजों के होश!


Hardik Pandya Practice Video : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज के दूसरे टी20 मैच (IND vs AUS 2nd T20I) के लिए कड़ी तैयारियां की हैं. हार्दिक ने मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भी बल्ले से कमाल दिखाया था. अब वह इसी फॉर्म को नागपुर में भी जारी रखना चाहेंगे. भारत के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ की तरह है.

हार्दिक ने मोहाली में मचाया था धमाल

मोहाली में सीरीज के शुरुआती टी20 मैच में हार्दिक पंड्या ने धमाल मचाया था. जब भारत का स्कोर तीन विकेट पर 103 रन था, तब हार्दिक बल्लेबाजी को उतरे और देखते ही देखते स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया. बड़ौदा के इस ऑलराउंडर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 30 गेंदों पर सात चौके, 5 छक्के जड़े. उनका स्ट्राइक रेट 236 से भी ज्यादा का रहा. भारत ने 7 विकेट पर 208 रन बनाए लेकिन गेंदबाज इसका बचाव नहीं कर पाए और भारत को चार विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी.

दूसरे टी20 से पहले कड़ी मेहनत

28 साल के हार्दिक नागपुर में होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आए. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जमकर नेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 7.2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा बड़ी संख्या में यूजर्स ने कमेंट किया है.

 

भारत के सामने ‘करो या मरो’ की हालत

मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को चार विकेट से हार मिली थी. इसी के चलते मेजबान टीम तीन मैचों की इस सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई. अब नागपुर में शुक्रवार शाम को होने वाला मुकाबला टीम इंडिया के लिए ‘करो या मरो’ जैसा है. अगर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ये मैच हार जाती है तो सीरीज भी गंवा देगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





News Collected From zeenews.india.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.