दिल्ली के बार में महिला का हंगामा, VIDEO: बाउंसर्स पर मारपीट, कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया फिर CCTV में खुद तोड़फोड़ करती दिखी


  • Hindi News
  • National
  • Delhi Code Club Video Footage; Bouncers Misbehave With Woman | Delhi News

नई दिल्ली12 घंटे पहले

दिल्ली के बार और क्लब कोड के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज एजेंसी ने जारी किया है।

दिल्ली में एक महिला ने एक क्लब और बार के बाउंसर्स पर बदसलूकी का आरोप लगाया था। महिला ने दावा किया था कि बार में एंट्री को लेकर हुए विवाद के चलते बाउंसर्स ने उसे और उसके दोस्तों को धक्का दिया। उसने कहा कि बाउंसर्स ने उसके कपड़े फाड़े और उसके साथ बदतमीजी की। साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 एरिया के CODE नाम के बार में हुई इस घटना के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज की थी।

हालांकि इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है, जिसमें महिला हंगामा करती दिखाई दे रही है। वह बाउंसर्स पर गुस्सा करती और फर्नीचर भी गिरा देती है। उसकी चालढाल से लग रहा है, जैसे वो नशे में हो। इस वीडियो को लेकर अभी महिला ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

पूरी खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल में अपनी राय दे सकते हैं…

18 सितंबर की रात का है मामला
पुलिस ने बताया कि वे घटना 18 सितंबर रात करीब 2:14 बजे की है, जब उनके पास महिला का फोन आया। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां महिला के कपड़े फटे और बिखरे हुए दिखे। महिला ने दावा किया कि बार के दो बाउंसर्स और मैनेजर ने उसके कपड़े फाड़े। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उन लोगों ने उसे मारा और गलत तरीके से छुआ। इसके बाद महिला को इलाज के लिए AIIMS के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल के लिए CCTV कैमरा फुटेज खंगाल रही है। वहीं, पुलिस बाउंसर्स को भी ढूंढ रही है, जो फिलहाल फरार हैं।

यह तस्वीर वीडियो से ली गई है। इसमें लाल घेरे में युवती एंट्री गेट पर रखी टेबल को धक्का देती नजर आ रही है।

पहले भी विवाद में रहा है कोड बार
पुलिस ने बताया कि 2019 में कोड बार में इंस्पेक्शन के लिए आए एक्साइज विभाग के अधिकारियों को मालिक, उसके बेटे और स्टाफ मेंबर्स ने कई घंटों तक बार मेंबंदी बनाकर रख लिया था और उनके साथ मारपीट भी की थी। इसे लेकर सभी के खिलाफ एक्साइज केस दर्ज किया गया था।

इस तस्वीर में युवती बाउंसर को धक्का देती दिख रही है। धक्का देने के बाद युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वह टेबल पर जा गिरी।

इस तस्वीर में युवती बाउंसर को धक्का देती दिख रही है। धक्का देने के बाद युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वह टेबल पर जा गिरी।

ये भी पढ़ें…

नाइट क्लब में लड़की के साथ छेड़छाड़-मारपीट, VIDEO: मैनेजर समेत 6 बाउंसर गिरफ्तार

फोटो गुरुग्राम स्थित कासा डांजा क्लब के बाहर की है। जहां लड़की और उनके दोस्तों के साथ मारपीट की गई। उसके दोस्तों को गंभीर चोट आई हैं।

फोटो गुरुग्राम स्थित कासा डांजा क्लब के बाहर की है। जहां लड़की और उनके दोस्तों के साथ मारपीट की गई। उसके दोस्तों को गंभीर चोट आई हैं।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 7 और 8 अगस्त की दरम्यानी रात कासा डांजा क्लब के बाहर कुछ बाउंसर्स ने लड़की के साथ मारपीट की। जब लड़की के दोस्तों ने विरोध किया तो बाउंसर्स ने सभी को सड़क पर ले जाकर लाठी-डंडों से पीटा। पूरी खबर यहां पढ़ें…

नोएडा में बाउंसर ने युवक को सरिया से पीटा:कार पार्किंग को लेकर अस्पताल के बाउंसर से हुआ था विवाद

नोएडा में अस्पताल के बाउंसर ने सरिया से युवक हमला कर दिया। जिसका CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि दो युवक एक कार के पास आकर रुकते हैं। एक युवक सड़क पर खड़ा होकर फोन पर बात करने लगा। थोड़ी देर बाद बाउंसर हाथ में सरिया लेकर आया। उसके पीठ पर हमला कर दिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

खबरें और भी हैं…



News Collected From
www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.