Exclusive: राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के इंटरव्यू की 5 सबसे खास बातें


राजस्थान की राजनीति पर खुलकर बोले अशोक गहलोत

नई दिल्ली:
राजस्थान की सियासत में जो कुछ घटा, उसे लेकर सीएम अशोक गहलोत ने एनडीटीवी से खुलकर बात की. इस दौरान अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के बारे में भी बेधड़क अपनी राय रखी.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने कहा कि हम एक गद्दार को मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं कर सकते. 102 वफादार विधायकों में से किसी एक को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाओ. हम गद्दारी करने वाले आदमी को कैसे स्वीकार करेंगे? 

  2. अशोक गहलोत ने कहा कि हाईकमान सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बना सकता, जिस आदमी के पास 10 विधायक नहीं हैं, जिस आदमी को देशद्रोही कहा गया है.

  3. राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अमित शाह सचिन पायलट के विद्रोह का हिस्सा थे. दिल्ली में भाजपा कार्यालय से 5-10 करोड़ रुपये उठाए गए और विधायकों को दिए गए. मेरे पास इसके सबूत हैं. 

  4. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के पार्टी अध्यक्ष अपनी ही सरकार को गिराने के लिए विपक्ष में जाते हैं – ऐसा उदाहरण आपको भारत में कहीं नहीं मिलेगा.

  5. इसी के साथ अशोक गहलोत ने कहा  कि सचिन पायलट का यह दावा करना गलत है कि मुख्यमंत्री को बदलने का वादा किया गया था. कृपया मुख्यमंत्री के फॉर्मूले पर राहुल गांधी से पूछिए.

Featured Video Of The Day

अशोक गहलोत बोले- “हाईकमान की ओर से राजस्थान में बदलाव के कोई संकेत नहीं”



News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.