पांवटा में भर्ती दिल्ली की मानसिक रोगी: सिविल अस्पताल में चल रहा इलाज, CCS यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट; सीने पर घाव, कीड़े पड़े थे


पांवटा साहिब2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में सिविल अस्पताल में दिल्ली की एक महिला दाखिल है। यह महिला मानसिक रोगी है और उसके परिजनों का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि महिला ने अपना पता दिल्ली के पटेल नगर का बताया है।

प्रीति ढिल्लो नामक इस महिला की मदद समाजसेवी हेमंत शर्मा कर रहे हैं। वे ही उसे अस्पताल लाए थे। महिला सिविल अस्पताल के बिस्तर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। वह पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल के 112 नंबर कमरे में दाखिल है। इसके सीने पर बड़ा बड़ा घाव है, जिसमें कीड़े भी पड़े हुए हैं।

पांवटा के सिविल अस्पताल में भर्ती दिल्ली की मानसिक रोगी महिला के साथ समाजसेवी।

पांवटा के सिविल अस्पताल में भर्ती दिल्ली की मानसिक रोगी महिला के साथ समाजसेवी।

समाज सेविका अंकिता गोयल और हेमंत शर्मा ने बताया कि महिला उन्हें सड़क किनारे मिली थी। महिला का इलाज डॉक्टर पीयूष तिवारी और डॉ. अंकुर कर रहे हैं। वह केवल इलाज ही नहीं कर रहे, बल्कि दवाओं सहित जो भी खर्चा हो रहा है, इसमें भी वह उसकी मदद कर रहे हैं।

महिला से पूछने पर पता चला कि प्रीति ढिल्लो CCS यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी में पोस्ट ग्रेजुएट है। कन्वर्जेस के साथ कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव के रूप में काम किया। इसके अलावा रियल साइंटिफ़ेल जिंग कॉर्पियाना में ऑफिस मैनेजर के साथ काम किया, लेकिन अब मानसिक हालत ठीक नहीं है।

समाज सेविका अंकिता गोयल और हेमंत शर्मा ने कहा कि सिविल अस्पताल के कमरा नंबर 112 में इस महिला का इलाज करवाया जा रहा है। वह बेहद उच्च शिक्षा प्राप्त महिला है और अपनी जिंदगी में इन्होंने कई बड़ी कंपनियों में बड़े पदों पर काम किया। हमारा प्रयास रहेगा इस महिला को एक नया जीवन देने का।

अंकिता ने बताया कि महिला के परिवार के लोगों तक इसे सुरक्षित पहुंचाना हमारा मकसद है। इसके लिए महिला के परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



News Collected From www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.