हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री 22 को: तैयारियों में जुटी कांग्रेस, 5 दिसंबर को बुलाई मीटिंग; मेवात में होगा स्वागत


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Bharat Jodo Yatra Entry Haryana; 22 December Mewat Welcome, Haryana Congress Call Meeting

चंडीगढ़20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री होने जा रही है। 22 दिसंबर को मेवात में हरियाणा कांग्रेस यात्रा का स्वागत करेगी। यात्रा के राज्य में सफल आयोजन के लिए नेता तैयारियों में जुट गए हैं। हरियाणा कांग्रेस ने इसको लेकर 5 दिसंबर को एक अहम मीटिंग बुलाई है।

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चंडीगढ़ में हरियाणा कांग्रेस की मीटिंग में शामिल पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा व अन्य कांग्रेसी नेता।

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चंडीगढ़ में हरियाणा कांग्रेस की मीटिंग में शामिल पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा व अन्य कांग्रेसी नेता।

हरियाणा में तीन दिन रहेगी
भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में 3 दिन तक रहेगी। 22 को ही नूंह में यात्रा होते हुए सोहना में पब्लिक मीटिंग का आयोजन होगा। शाम को मथुरा रोड बड़खल में रात्रि विश्राम होगा। 24 दिसंबर को बदरपुर बॉर्डर से यात्रा दिल्ली में प्रवेश करेगी।

5 दिसंबर को चंडीगढ़ में मीटिंग
हरियाणा में यात्रा की सफलता को लेकर चंडीगढ़ में 5 दिसंबर को पार्टी ने एक अहम मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग में पार्टी के सभी विधायक, पूर्व विधायकों के साथ ही अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। मीटिंग में यात्रा को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। साथ ही नेताओं की अलग-अलग कामों के लिए जिम्मेदारी तय की जाएगी।

महेंद्रगढ़ विधायक बने कन्वीनर
हरियाणा कांग्रेस ने महेंद्रगढ़ विधायक राव दान सिंह को भारत जोड़ो यात्रा का कन्वीनर बनाया है। प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने सभी जिलों में नियुक्त किए गए प्रभारियों को पत्र जारी करने की तैयारी कर ली है। भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर हरियाणा कांग्रेस में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। एक बैठक नई दिल्ली में होगी और दूसरी चंडीगढ़ स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुलाई जाएगी।

यूपी के बाद फिर हरियाणा में होगा प्रवेश
इन बैठकों में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, सांसद-विधायकों, पूर्व सांसद-विधायकों के अलावा सक्रिय लोगों को बुलाया जाएगा। राहुल गांधी यूपी को कवर करने के बाद दूसरे चरण में फिर हरियाणा पहुंचेंगे। यात्रा के दौरान हरियाणा में प्रदेश स्तर की रैली करने की भी योजना है।

खबरें और भी हैं…



News Collected From www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.