दिल्ली में सड़क धंसी, 1 की मौत: मंगोलपुरी में ईंटों से भरा ट्रक पलटा, लोग बोले- हादसे की वजह प्रशासन की लापरवाही


नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के मंगोलपुरी में ईंटों से भरा ट्रक पलटा गया, इससे एक की मौत हो गई।

दिल्ली में सड़क धंसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हैं। हादसा तब हुआ, जब मंगोलपुरी में ईंटों से भरा एक ट्रक सड़क धंसने की वजह से पलट गया। हादसे के बाद स्थानीय लोग PWD और प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं। उनका कहना है कि यहां हमेशा ही सड़कें खोदी जाती हैं और काम को सही से नहीं किया जाता है। हादसे की वजह प्रशासन की लापरवाही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसा रविवार रात को हुआ, जब ट्रक बी ब्लॉक मंगोलपुरी से गुजर रहा था। अचानक सड़क धंस गई, जिससे ट्रक पलट गया। इससे सड़क किनारे खड़े तीन लोग उसकी चपेट में आ गए। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग और अन्य विभाग मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।

ट्रक को क्रेन की मदद से सीधा किया गया।

ट्रक को क्रेन की मदद से सीधा किया गया।

इस हादसे में मारे गए व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना कि उसकी उम्र 60 के आसपास है। वहीं, घायलों की पहचान माया देवी (60) और सुखबीर सिंह के रूप में हुई है। दोनों बी ब्लॉक में रहते हैं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने MCD पर लगाया आरोप
स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह घटना इसलिए हुई क्योंकि MCD की ओर से सड़कें खोदी जाती हैं और उनकी अच्छे से मरम्मत नहीं की जाती। एक स्थानीय निवासी, महालक्ष्मी ने कहा कि ट्रक चालक निर्दोष था, इस हादसे के लिए MCD और PWD को दोषी ठहराया जाना चाहिए। वे सड़क खोदतें हैं और उन्हें ठीक से नहीं भरते।

लोगों का आरोप है कि पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदी गई थी। बाद में उसमें मिट्टी डाल दिया गया था।

लोगों का आरोप है कि पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदी गई थी। बाद में उसमें मिट्टी डाल दिया गया था।

रिश्तेदार को अलविदा कहने गई थीं माया देवी
उधर, हादसे में घायल महिला माया के परिजनों ने आरोप लगाया कि MCD की सड़क सालों पहले धंस गई थी और आज तक ठीक से नहीं भरी गईं। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया, हम दुर्घटना के लिए किसे जिम्मेदार ठहराएं? वह मेरी सास है और अन्य चोटों के अलावा उनके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए हैं। वह सड़क पर एक रिश्तेदार को अलविदा कहने गई थीं।

दिल्ली से जुड़ी ये अन्य खबरें भी पढ़ सकते हैं…

पेपर कटर से गला रेता, फिर लाश जला दी

दिल्ली में 27 साल के युवक ने अपने दोस्त की पेपर कटर से हत्या कर दी, बाद में उसके शव को भी जला दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी मुनीशद्दीन का उसके दोस्त की पत्नी से अफेयर था। मृतक राशिद शराब पीकर अपनी पत्नी को पीटता था, इसलिए मुनीशद्दीन और मृतक की पत्नी ने प्लान बनाया कि वह राशिद को खत्म कर देंगे। पढ़ें पूरी खबर…

पत्नी के बॉयफ्रेंड के फरसे से किए टुकड़े

गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रिक्शा चालक ने पत्नी के बॉयफ्रेंड को जयपुर से बुलाकर मार डाला। फरसे से उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद कुछ टुकड़ों को बोरी में भरकर नहर किनारे फेंक दिया। पुलिस ने अवशेष बरामद कर आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…



News Collected From www.bhaskar.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.