बिहार : CM नीतीश ने उपेन्द्र कुशवाहा के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा – क्या इच्छा है ये तो बात करके ही पता चलेगा


पटना :

बिहार में सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड में विवाद जारी है. पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पार्टी से नाराज चल रहे हैं. इधर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि सब की अपनी-अपनी इच्छा है. उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं किया है. उन्होंने कई बार पार्टी छोड़ा है और वापस आए हैं. उन्हें जो भी इच्छा है वो करें. उन्हें जदयू में काफी सम्मान मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाह के कथित तौर पर बीजेपी से संपर्क में होने को लेकर एक बयान दिया था. जिसके बाद सीएम नीतीश के उस बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने रविवार को पत्रकारों से कहा था कि देखिए मैं आपको इतना साफ कर देना चाहता हूं कि आज की तारीख में पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना ही ज्यादा बीजेपी के संपर्क में है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा था कि किसी नेता से मुलाकात का यह अर्थ निकालना कि हम बीजेपी से संपर्क में हैं. और जिस अर्थ में संपर्क की बात की जा रही है वो गलत है. बीजेपी के नेताओं से हमारी पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना ही ज्यादा संपर्क में है. उपेंद्र कुशवाहा के साथ एक तस्वीर क्या आ गई उसे बात का बतंगड़ बना दिया गया. व्यक्तिगत संबंध किसा का किसी से भी हो सकता है. वो भी जब व्यक्ति किसी से अस्पताल में मिल रहा हो, उससे राजनीति का अर्थ निकाल लेना कहां तक उचित है.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

बेंगलुरु : निवेशकों को लुभाने पहुंचे UP सरकार के मंत्री-अधिकारी, 25000 करोड़ के भरोसे का दावा





News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.