शाहरुख से फैन ने पूछा- ‘एक हफ्ते पहले शादी हुई है, हनीमून पर जाऊं या पठान देखूं’, किंग खान ने दिया ये मजेदार जवाब 


शाहरुख ने फैन को दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली :

काफी विवादों के बाद आखिरकार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. जब से फिल्म का ट्रेलर और गाने सामने आए, शाहरुख खान अलग-अलग वजह से सुर्खियों में रहे. वहीं हर जगह किंग खान अपनी फिल्म का प्रमोशन भी बड़े जोरों-शोरों से करते दिखे. बीच-बीच में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन भी रखा, जहां फैन्स उनसे अलग-अलग तरह के सवाल पूछते दिखे, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब भी दिया. 

यह भी पढ़ें

हाल ही में शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जिसमें उनके फैन्स उनसे मजेदार सवाल पूछते नजर आए. ऐसा ही एक सवाल उनके इस फैन ने भी पूछ लिया. आस्क मी एनीथिंग सेशन में शाहरुख के एक फैन ने उनसे पूछा, “एक हफ्ते पहले शादी हुई है, हनीमून पर जाऊं या पठान देखूं”. जिस पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए कहा, “बेटा एक हफ्ता हो गया अभी तक हनीमून नहीं किया. अब जाकर पत्नी के साथ पठान देखो और उसके बाद हनीमून पर जाओ”. 

शाहरुख खान के इस जवाब के बाद फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा, ‘आप अमेजिंग है सर’. तो एक अन्य ने लिखा, ‘सर आपने बॉलीवुड को दोबारा जिंदा कर दिया. दिखा दिया असली बादशाह कौन है’. तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, ‘सर ह्यूमर में आपका कोई जवाब नहीं’. बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. 

Featured Video Of The Day

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा – दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं हूं





News Collected From

Leave a Reply

Your email address will not be published.